बुधवार 15 2020

उल्लू एप नेटफ्लिक्स का भाई है


Google Image

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि कोरोनावायरस ने सभी को ऐसा टाइम दे दिया है जिसके लिए लोग हमेशा शिकायत करते थे मेरे पास टाइम नहीं है । लेकिन उनके पास टाइम ही टाइम है वास्तविकता देखा जाए तो सामान्य दिनों में किसी के पास टाइम नहीं है ।

ऐसे में लोग टीवी देख पाते हैं न घर पर टाइम दे पाते हैं नहीं अपने परिवार के साथ रह पाते हैं यही वजह है कि टीवी और परिवार की जगह मोबाइल इंटरनेट नहीं ले ली है इसी इंटरनेट का परिणाम उल्लू ऐप है । तो हम बताते हैं आपको आज उल्लू एप के बारे में । 
पहले के लोग tv बैठके देखते थे लेकिन अब ज़माना web series का है लोग नाटक देखने के बजाय अब web series download कर के देखना पसंद करते है । तो यदि आप भी web series देखने के सौखिन है तो अपने फ़ोन में Ullu App को Install कर लीजिये क्यूँकि इसमें आपको सभी तरह की new movies और Web series देखने को मिलने वाली है ।

असल में Ullu application में आपको ज़्यादातर 18+ content देखने को मिलेगा तो इसकी web series देखने के लिए आपको 18+ चाहिए बिना उसके आपको इसके किसी भी content को देखने की अनुमति नही मिलेगी ।


Ullu App online web series का portal है जिसपर आपको आपके मनोरंजन के लिए बहुत सी web series देखने और download करने के लिए मिल जाएगी, साथ में ही आपको  कई और भी सुविधा मिलती है ऐप बिल्कुल नेटफ्लिक्स जैसा है इसमें आप 4 वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं और वासियों को ऑनलाइन देखते हैं नेटफ्लिक्स की तरह ही इसमें भी लॉगिन होना होता है ।

लॉन्च की तारीख: 25 दिसंबर 2018
मालिक: Vibhu Agarwal
भाषाओं में उपलब्ध है: हिन्दी
मुख्यालय: मुम्बई, महाराष्ट्र, भारत
साइट के प्रकार: इंटरनेट पोर्टल, स्ट्रीमिंग माध्यम, वीडियो ऑन डिमांड



यह भी पढ़ें

1 टिप्पणियाँ:

avatar
बेनामी

Thanks for the info :)

REPLY

शिवोस . 2017 Copyright. All rights reserved. Designed by Blogger Template | Free Blogger Templates