रविवार 03 2022

 

AbyM Technology - Algorithm by Man

एक समय था जब लोग को बिना मोबाइल के अपने दैनिक कार्यों को पूरा करते थे। आज के समय में यह कल्पना करना कठिन है कि वह समय कितनी मुश्किलों से भरा रहा होगा। आज-कल, हर मोबाइल फोन में ऐप्स होना आम बात है । 

मोबाइल ऐप हमारे रोजमर्रा के जीवन का एक अंतर्निहित, और लगभग आवश्यक पहलू बन गए हैं। यह सभी मोबाइल ऐप सामान्य प्रक्रियाओं को सुविधाजनक बनाते हैं और हमारे सभी कार्यों को और अधिक कुशल बनाते हैं । 

यह कल्पना करना कठिन है कि जब ऐप विकसित नहीं हुए थे तो कार्यों को मैन्युअल रूप से करना कितना मुश्किल रहा होगा। आज दैनिक कार्य हों या व्यापार से संबंधित कार्य सभी मोबाइल पर ही पूरे हो जाते हैं। मोबाइल ऐप के विस्तार ने व्यावसायिक क्षेत्र को नया आयाम दिया है ।

आज जिस बिज़नेस यानी व्यापार का अपना मोबाइल एप्लीकेशन नहीं होता है उसे आउटडेट यानी समय से पीछे कहा जाता है। मोबाइल ऐप डेवलपमेंट के क्षेत्र में आईटी का सबसे बड़ा हब दिल्ली एनसीआर माना जाता है। यहीं पिछले दस वर्षों से ऐप डेवलपमेंट के क्षेत्र को नए मुकाम तक पहुँचाने तथा हर व्यवसाय के लिए ख़ास ऐप बनाने के लिए "AbyM Technology - Algorithm by Man" का नाम सबसे पहले आता है । 

अपने आज के इस ब्लॉग के माध्यम से हम इसी "AbyM Tech" कम्पनी के बारे में चर्चा कर रहे हैं। इस कंपनी का नाम अपने संतुष्ट ग्राहकों तथा उच्च गुणवत्ताओं वाली सेवाओं के कारण "Best Mobile App Development Company in Delhi/NCR" सूची में प्रथम स्थान पर आता है। तो प्रिय पाठकों, बिना समय गवाएं आइये आपको इस कंपनी के बारे में पूरी जानकारी बताते हैं।

AbyM Tech का संक्षिप्त विवरण

दिल्ली तथा नॉएडा क्षेत्र में AbyM Technology एक जाना माना नाम है जो Mobile App Development, Android Apps, iOS Apps, Website Development, Digital Marketing, तथा E-Commerce Solutions से संबंधित सेवाएं प्रदान करती है। AbyM Tech की स्थापना वर्ष 2010 में हुई थी जिस कारण इसे क्षेत्र तथा राज्य में सबसे पुरानी व विश्वसनीय कंपनियों में से एक माना जाता है । 

10 वर्षों से अधिक अनुभव तथा कुशल तकनीकी टीम की सहायता से आज AbyM Tech पूरे भारत में लाखों संतुष्ट ग्राहकों के साथ शीर्ष स्थान पर है। वेबसाइट डेवेलोपेन्ट करना हो या मोबाइल एप्लीकेशन AbyM Tech लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के प्रयोग से हमेशा अपने ग्राहकों के व्यापार को बढ़ाने के लिए हमेशा ही प्रतिबद्ध है।

 यह कंपनी Native Apps, Web-Based Apps तथा Hybrid Apps डेवेलोपमेंट के लिए नई तकनीकों की मदद से ग्राहकों के व्यापार को को 200 गुना बढ़ाने के दावा करता है। AbyM Tech की टीम में कार्यरत कुशल डेवलपर Social Media Apps, Entertainment/Games Apps, Productivity Apps,Lifestyle Apps, News/Information Apps, Utility Apps, Education Apps आदि से सम्बंधित व्यवसायों के लिए सभी प्रकार के समाधान प्रदान करते हैं । 

AbyM Technology IT उद्योग में एक उभरता हुआ नाम है। 250+ से अधिक एंड्रॉइड ऐप, 30+ आईओएस ऐप और 150+ वेबसाइटों के साथ, AbyM Tech बाजार में एक अलग स्थान हासिल किया है। AbyM Tech की कार्य प्रक्रिया पूरी तरह से पारदर्शी है।

AbyM Tech के उत्पाद तथा सेवाएं

यह कंपनी पहले अपने ग्राहकों की आवश्यकताओं को भली-भाँती समझते हैं और प्रत्येक आवश्यकता का विश्लेषण करके उसका प्रोटोटाइप बनाते हैं। इसके बाद डेवलपमेंट का हिस्सा आता है जिसके बाद पूरी टेस्टिंग और रखरखाव से सम्बंधित कार्यों को पूरा किया जाता है । 

देश की जानी-मानी बड़ी कंपनियों जैसे HealthKart, Vivo (Android Phone Manufacturing Company), Holisol Logistics Pvt. Ltd., Hero Motocorp. (Two-wheeler Manufacturing Company), Dr. Lal Path Labs, All India Management Association (AIMA), SetUp Skills आदि को भी अपनी सेवाएं दी हैं।

AbyM Technology द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाओं की सूची निम्नलिखित है:

सेवाओं की सूची (Services List)

      Mobile App Development

      Android Apps

      iOS Apps

      Website Development

      Digital Marketing

      E-commerce

 

उत्पादों की सूची (Products List)

      Healthcare Solutions

      College Management

      Salon Services Portal

      Cab Rental Systems

      Marketing Solutions

      Education & Job Portals

 

हाल ही में AbyM Technology ने Digital Marketing, Content Writing, Search Engine Optimization (SEO), तथा Social Media Optimization (SMO) सेवाओं के क्षेत्र में भी अपनी पकड़ मजबूत किया है। कंपनी की सहायता टीम, डेवलपर टीम तथा अन्य सभी विभागों की टीम 24x7 ग्राहकों की समस्याओं के समाधान के लिए तत्पर रहती है।

AbyM Technology के संतुष्ट ग्राहक

भारत में स्थित अग्रणी "Top Mobile App Development Company" होने के नाते, AbyM Technology सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड ऐप डेवलपर्स की टीम के साथ iOS, एंड्रॉइड फोन, टैबलेट आदि जैसी विभिन्न डिवाइसों पर उपयोग किए जाने वाले व्यवसाय-उन्मुख कस्टम एंड्रॉइड एप्लिकेशन विकसित करने पर ध्यान केंद्रित करता है । 

दिल्ली एनसीआर में स्थापित वेब तथा मोबाइल एप्लिकेशन डेवलपमेंट कंपनी का हिस्सा होने के नाते, AbyM Tech की टीम व्यावसायिक चुनौतियों की जांच करने, ग्राहकों की महत्वाकांक्षाओं को समझने और संतोषजनक एंड्रॉइड समाधान प्रदान करती है। इस कंपनी को दिल्ली एनसीआर में सबसे अच्छी रेटिंग वाली एंड्रॉइड ऐप डेवलपमेंट कंपनी माना जाता है। इस तथ्य को हम केवल कम्पनी की कार्यविधि ही नहीं वरन संतुष्ट ग्राहकों की सूची को देख कर कह रहे हैं ।

AbyM Tech के उत्पादों तथा सेवाओं से संतुष्ट कुछ ग्राहकों तथा कंपनियों के नामों की सूची निम्नलिखित है:

      भारत अंतर्राष्ट्रीय व्यापार मेला (IITF 2019)

      भारत व्यापार संवर्धन संगठन (आईटीपीओ)

      हेल्थ-कार्ट

      Vivo (एंड्रॉइड फोन निर्माता)

      होलीसोल लॉजिस्टिक्स प्राइवेट लिमिटेड

      हीरो मोटोकॉर्प (दोपहिया वाहन निर्माता)

      डॉ. लाल पैथ लैब्स

      अखिल भारतीय प्रबंधन संघ (एआईएमए)

      डायरेक्टशिप

      माइंडगेन सर्विसेज

उक्त केवल कुछ ही नामों की सूची है। AbyM Tech दस सालों से ज्यादा के साथ अब तक हजारों लोकप्रिय कंपनियों को अपनी सेवाएं दे चुका है। AbyM Tech का दृष्टिकोण सरल और जटिल दोनों प्रकार के कार्यों के लिए सदैव सकारात्मक रहता है। AbyM Technology मोबाइल तथा वेबसाइट डेवलपमेंट से संबंधित समाधान प्रदान करता जिसके जरिये कोई भी अपने व्यवसाय को एक नए स्तर तक पहुंचा सकता है । 

कंपनी द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाएं क्लाइंट को उभरती हुई तकनीक के साथ सहज बनाती हैं, और कंपनी एक ऐसा समाधान प्रदान करने का प्रयास करती है जो आपके ब्रांड को नई ऊंचाइयों तक ले जाती है।

उपसंहार (Conclusion)

विभिन्न प्रकार ऐप बनाने के वर्षों के अनुभव ने AbyM Technology के Mobile Application Developers के ज्ञान और कौशल को समृद्ध किया है। ऐसी कई छोटी और बड़ी चीजें हैं जिन पर एक ऐप बनाने के लिए ध्यान केंद्रित करना आश्यक होता है। हम इस कंपनी को मोबाइल ऐप डेवलपमेंट कंपनी जो एंड्रॉइड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म पर मोबाइल एप्लिकेशन के रूप में गुणवत्ता समाधान देने वाली सबसे उत्तम कंपनी कह सकते हैं। 

AbyM के तहत कार्यरत कर्मचारी रचनात्मक, साधन संपन्न और निपुण हैं। चाहे वह Cross-Platform App Development हो, Progressive Web Apps Development हों, या मोबाइल एप डेवलपमेंट के लिए अन्य आवश्यकताएं हों, AbyM Tech एक निश्चित बजट और समय सीमा के भीतर इसे पूरा करता है।

दुनिया भर में मोबाइल फोन उपयोगकर्ताओं की लगातार बढ़ती संख्या के साथ, Mobile Application Development, AbyM Technology दिल्ली एनसीआर में की सबसे लोकप्रिय "Mobile Development Companies in Delhi" में से हैं। 

कंपनी द्वारा "Mobile App Development Solutions" की लगातार बढ़ती आवश्यकता को महसूस किया गया तथा विभन्न तकनीकी विशेषताओं के साथ अपने विविध ग्राहकों के लिए सही और विशिष्ट मोबाइल एप्लिकेशन समाधान प्रदान किया है। IT क्षेत्र में AbyM विशाल अनुभव के के साथ प्रत्येक व्यवसाय के लिए विशिष्ट लक्ष्यों और आवश्यकताओं को पूर्ती करने वाला कस्टम-निर्मित मोबाइल ऐप समाधान प्रदान करता है । 

Mobile UI Design, Native App Development और Hybrid App Development में AbyM Tech की अनुकरणीय विशेषज्ञता हजारों प्रतिष्ठित ग्राहकों द्वारा पूरी तरह से आजमाई और परखी गई है।

 

 

शिवोस . 2017 Copyright. All rights reserved. Designed by Blogger Template | Free Blogger Templates