शनिवार 30 2022


 दुनिया भर की ढेर सारी कंपनियां अपने कस्टमर तक पहुंचने के लिए ना जाने कौन-कौन से तरीके अपनाती हैं जिससे उनके बिजनेस में ढेर सारी सफलताएं मिले । इसी तरह भारतीय बैंकों ने भी अपनी सेवाओं को देने के लिए कई सारे तरीकों को अपनाकर अपने कस्टमर तक पहुंचने की कोशिश कर रही है । 


हमारे भारत देश में ऐसे बहुत सारे लोग हैं जो बैंक के साथ काम करके अपने आपको गौरवान्वित महसूस करते हैं साथ-साथ अच्छी कमाई भी करते हैं । लेकिन ऐसा हर किसी के लिए संभव नहीं है और बैंक में जॉब मिलना आसान भी नहीं है । ऐसे में Gromo App एक ऐसा प्लेटफार्म है जिसके माध्यम से आप कई सारे बैंकों से जुड़ सकते हैं उनके सर्विस को बेचकर आप घर बैठे पैसे कमा सकते हैं । 


ऐसा नहीं है कि आपको लोगों के पास जाना है या घर घर चक्कर लगाना है । बस आपको उन लोगों की मदद करना है जिनको बैंक में बचत खाता खुलवाना है या बैंक से लोन लेना है या डिमैट अकाउंट खुलवाना है या फिर कोई क्रेडिट कार्ड लेना चाहता है ।

 इतना ही नहीं Gromo App में LIC, Bajaj Allianz जैसी बहुत सारी ऐसी इंश्योरेंस सर्विसेज है जिनको बेचकर भी आप पैसे कमा सकते हैं । टू व्हीलर और फोर व्हीलर इंश्योरेंस भी बेच कर पैसे कमा सकते हैं । सबसे अच्छी बात Gromo App की कुछ सर्विसेस ऐसी हैं जिसे एक बार बेचकर लंबे समय तक पैसे कमाए जा सकते हैं । 


तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि Gromo App का इस्तेमाल करके पैसे कैसे कमाना है शुरू करने से पहले अपना आधार कार्ड और पैन कार्ड अपने हाथ में रख लीजिए

  •  Hi, I am gifting you ₹250 पर क्लिक करके Gromo App अपने मोबाइल में इंस्टॉल कर लीजिए ।
  • Gromo App इंस्टॉल करने के बाद मांगे गए सभी जानकारी सही सही भरें ।
  • सफलतापूर्वक जानकारी भरने के बाद आप  Gromo App सर पैसे कमाने के लिए रजिस्टर्ड हो जाएंगे ।
  • अब आपको Gromo App पर बैंकों के बहुत सारी सर्विसेज दिखने लगेंगे इन्हीं सर्विसिस को लोगों को बताना है ।
  • किसी भी सर्विस को बेचने से पहले आपको उस प्रोडक्ट के बारे में अच्छी जानकारी होनी जरूरी है इसलिए उस प्रोडक्ट के बारे में वीडियो के माध्यम से बताया गया है जो प्रोडक्ट की नीचे दिखेगा
  • प्रोडक्ट बेचने से पहले प्रोडक्ट की नियम व शर्तें अच्छी तरह से याद कर ले ।
  • किस सर्विस को बेचने पर कितना पैसा मिलेगा वह भी आपको दिखने लगेगा जैसा कि नीचे इमेज में दिखाया गया है । ⤵️


प्ले स्टोर से Gromo Application डाउनलोड करें और रेफरल कोड OIIX8866 डालें


             Use Referral Code OIIX8866



शिवोस . 2017 Copyright. All rights reserved. Designed by Blogger Template | Free Blogger Templates